Breaking News

हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस की माँ ने महज 15 साल की उम्र में उन्हें 3 लाख में बेचकर करवाया था रेप

Loading...

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस डेमी मूर ने हाल ही में टीवी शो ‘गुड मार्निंग अमेरिका’ में शिरकत की।इस दौरान डेमी ने अपनी ऐसी कहानी का खुलास किया जिसे सुन हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।जी हां डेमी ने बताया कि उन्हें महज 15 साल की उम्र में उनकी मां ने उन्हें 500 डॉलर में किसी शख्स को बेच दिया था। जिसने उनका रेप भी किया। डेमी ने बताया कि उनकी मां बहुत शराब पीती थीं।

अपने खुलासे के साथ ही डेमी कहती है कि इसके चलते उनकी मां ने एक बार सुसाइड करने की कोशिश भी की थी। डेमी ने बाद में ये भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अगर उनकी मां होश में होतीं तो उस शख्स को रेप करने की इजाजत देतीं। अब इस खुलासे के बाद लगातार डेमी चर्चा में छाई हुई है ऐसे में हर कोई सोशल मीडिया पर डेमी के साथ सहानुभूति जता रहा है तो कोई उनसे सवाल भी पूछ रहा है।

Loading...

खैर ये पहल बार नहीं है इससे पहले भी डेमी अपने कई कड़वे बयानों को लेकर चर्चा में आती रही है ऐसे में डेमी ने बताया था कि एस्टन कुचर ने शादी के बाद उन्हें धोखा दिया। आपको बता दें कि डेमी ने एस्टन से साल 2005 में शादी की थी। ये डेमी की तीसरी शादी थी। वही क्योंकि एस्टन, डेमी से 15 साल छोटे हैं। ऐसे में डेमी ने बताया था कि उनके पति एस्टन उन्हें बाथटब में दो महिलाओं के साथ मिले थे और वह उन्हें धोखा दे रहे थे। हालांकि बाद में 2013 में डेमी ने एस्टन से ब्रेकअप कर लिया था।

डेमी ने तीन शादियां की है। उनकी पहली शादी फ्रेडी मूर के साथ साल 1980 में हुई और 5 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। 1987 में डेमी ने ब्रूस विल्स के साथ शादी की और साल 2000 में दोनों अलग हो गए।गौरतलब है कि डेमी की निजी जिंदगी में हमेशा से ही उलझनें आती रही है लेकिन इसके बावजूद डेमी ने अपनी निजी जिंदगी को समेटते हुए अपनी प्रोफेशनल लाइफ में तरक्की की है।अपने इस इंटरव्यू के दौरान डेमी ने अपने मिसकरेज पर भी बात की।

उन्होनें बताया कि ‘मेरे लिए ये बहुत जरूरी था कि मैं नेचुरल चाइल्डबर्थ करूं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि मैं हर एक पल को महसूस करना चाहती हूं। इसके साथ मुझे दर्द भी झेलना था। ईमानदारी से कहूं तो मैं अपनी जिंदगी का एक भी लम्हा मिस नहीं करना चाहती थी, चाहे उसका मतलब दर्द को महसूस करना ही क्यों न हो।’हालांकि डेमी इन सभी दुखो को भूल एक नई शुरुआत करने के लिए भी जानी जाती है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!