Monday , October 26 2020 9:04
Breaking News

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा मेरे सामने उतार दिए थे पूरे…,फिर करने लगे…

अब अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पायल घोष (Payal Ghosh) पर पलटवार किया है। उन्होंने कई ट्वीट कर अपनी बात कही है। अनुराग कश्यप ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- ‘क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में।

 

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा मेरे सामने उतार दिए थे पूरे...,फिर करने लगे...

चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।’

अनुराग अपने अगले ट्वीट में लिखते हैं- ‘मुझपे आरोप लगाते-लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए। मैडम दो शादियां की हैं, अगर वो जुर्म है तो मंजूर है और बहुत प्रेम किया है , वो भी कबूलता हूं।’

पायल ने  बताया है कि , ‘2015 में मैं एक फिल्म के लिए अनुराग से मिलने उनके घर गईं थीं। बात करते करते अनुराग उन्हें एक कमरे में ले गए और एडल्ट फिल्म चला दिया, उनके सामने अनुराग अपने कपड़ उतारने लगे।

मैं उनसे बोलने लगी की मुझे जाने दीजिए। मैं मेंटली तैयार नहीं हूं। उन्होंने बताया कि उनकी कई एक्ट्रेसेस एक कॉल पर आ जाती है। अब तक 200 से ज्यादा लडकियों से सम्बन्ध बना चुके हैं।

मैं किसी तरह वहां से अपना इज़्ज़त बचा कर भागी।” आपको बता दे पायल घोष साउथ और हिन्दी फिल्मों की ऐक्ट्रेस है। उन्होंने पटेल की पंजाबी शादी में काम किया है।

पायल के ट्वीट पर कंगना रनौत और एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष का रिएक्शन आ चुका है। अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की मांग सोशल मीडिया पर चल रही है।

पायल घोष का आरोप – अनुराग कश्यप ने मेरे सामने कपड़े उतार दिए थे, जबरन सम्बन्ध बनाने की कोशिश की उमेश शुक्ला – फिल्ममेकर और डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे है।

शनिवार को एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया था। पायल ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था उन्होंने लिखा, “अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बुरा बर्ताव किया.”

पायल घोष (Payal Ghosh) ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्विटर एकाउंट को टैग करते हुए लिखा, “प्लीज इस पर एक्शन लीजिए और देश को इस शख्स के पीछे छिपा शैतान दिखाएं। मैं जानती हूं कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं। कृप्या मदद कीजिए।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!