Tuesday , September 22 2020 23:31
Breaking News

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देख सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम, करने जा रहे लोगो पर…

सीएम ने कहा कि कोरोना की वजह से मौत नहीं होनी चाहिए। कल (शनिवार) कोरोना के 2914 मामले सामने आए और 13 लोगों की मौत हुई थी। हालांकि इतनी मौत भी नहीं होनी चाहिए, लेकिन दुनिया के हिसाब से यह बहुत कम है। शुक्रवार को 2737 मामले सामने आए और 19 लोगों की मौत हुई थी।

 

इस वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब पिछले 4 से 5 महीने में जब से कोरोना संकट आया है तब से मैं कुछ समय के अंतराल में आपके सामने आकर सारी स्थिति को स्पष्ट करता हूं।

केजरीवाल ने कहा की जून में हमने ही कहा था कि स्थिति खराब हो रही है और 31 जुलाई तक 5.50 लाख मामले सामने आ सकते हैं, लेकिन आज में आपको सभी को ये बताना चाहता हूं की आप सभी इस वायरस से न घबराएं।

बता दें, राजधानी में कोरोना के बढ़ते संकट के बीच वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में सीएम अरविंद केजरीवाल ने ये कहा कि बीते दिनों मेरी कई एक्सपर्ट से बातचीत हुई।

इस बातचीत के दौरान कईयों ने कहा कि यह सेकंड वेव है। जबकि कुछ का कहना है कि यह सेकंड वेव नहीं है लेकिन आप सभी को इस वायरस से घबराने की जरूरत नहीं है। स्थिति पूरी तरह से हमारे नियंत्रण में है।

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है बावजूद इसके सीएम केजरीवाल स्थिति नियंत्रण में होने की बात कह रहे हैं।

एक बार फिर सीएम केजरीवाल ने कोरोना कहर के बीच स्थिती नियंत्रण का राग अलापा है। केजरीवाल ने कहा है कि आप सभी को घबराने की जरूरत नहीं है। स्थिति नियंत्रण में है।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!