लड़कियाँ कभी नही खोलती अपनी …लेती है झूठ का सहारा

दोस्तों आज हम आपको ऐसे राज के बारे में बता रहें जो लडकियां कभी नहीं खोलती और झूठ का सहारा लेती हैं उनसे कितना भी ये सवाल पूछो लेकिन वो सही जबाव नहीं देती हैं| तो चलिए जानते हैं उन सवालों के बारे में

Image result for लड़कियाँ

1. लड़कियों की उम्र – लडकियां हमेशा से सुंदर और आकर्षित दिखना चाहती हैं। पर जब बात उनकी उम्र पर आती है तो वह ओवर स्मार्टनेस की सारी हदें पार कर देती हैं। आपको चाहे यकीन या न हो लेकिन लड़कियाँ कभी अपनी उम्र आपको नहीं बताती। आप चाहें तो अपनी गर्लफ्रेंड से ही उसकी उम्र के बारे में पूछ लीजिए। वह आपको अपनी उम्र के कुछ साल कम ही बताएगी।

2.खाने के बारे में – लड़कियां भी खाने के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। लेकिन जब आप लड़कियों से पूछेंगे आज उसने कितनी रोटियाँ खाई तो वह उसने बोलना है कि बहुत कम खाया है। ऐसा झूठ अक्सर बोल जाती हैं।

3.मेकअप के बारे में- आपने देखा होगा कि जब भी घर में कोई शादी समारोह, पार्टी या छोटा इवेंट भीी होता है। औरतें हमेशा २ मिनट और बोलते बोलते दो घंटे लगा देती हैं। जैैसा कि आप जानते हैं कि लड़कियों को सुंदर दिखना बहुत अच्छा लगता है। अच्छी दिखाई देन के लििए लड़कियाँ पता नहीं कितने प्रकार के मेकअप करती है।

4.वजन के बारे में- हर लड़की की पहली पसंद स्लिम होना होता है। लड़कों को अपना दीवाना बनाने के लिए कईं बार लड़कियां उनसे अपने वजन कभी नहीं बताती हैा और बेशक बता भी दियाा तो झूठ ही बोल कर बात को बहला देती हैं।