बिल्डिंग में लगी आग ने चंद मिनटों में धारण किया विकराल रूप, काबू पाने में जुटी 12 गाड़ियां

ग्रेटर नोएडा की एक बिल्डिंग में शनिवार सुबह अचानक आग लग गई। आग की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने बिल्डिंग से 24 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया। बताया जा रहा है कि फिलहाल, आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है।

जानकारी के मुताबिक, आग की घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शाहबेरी इलाके की है। शनिवार सुबह लोगों ने बिल्डिंग से धुआं निकलता देखा। लोगों के मुताबिक, चंद मिनटों में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इसके बाद लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को आग की सूचना दी।

बताया जा रहा है कि आग की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां मौके के लिए रवाना हुईं। फिलहाल, फायर कर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। मौके पर मौजूद फायर कर्मियों के मुताबिक, आग कैसे लगी, इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर रवि शंकर छवि के मुताबिक, आग बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी स्थित एक बिल्डिंग के बेसमेंट में लगी। उन्होंने बताया कि सूचना के बादअपर कानून व्यवस्था आयुक्त भी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।

उन्होंने बताया कि समय रहते पुलिस और दमकल विभाग के कर्मियों ने बिल्डिंग से दो दर्जन लोगों को बचाया। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।