Monday , September 21 2020 18:39
Breaking News

फिल्म ‘बिच्छू’ का बनेगा सीक्वल, नजर आयेंगे ये एक्टर

इस फिल्म के लिए कलाकारों और प्रोडक्शन हाउस से बातचीत चल रही है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही बिच्छू के सीक्वल का आधिकारिक ऐलान किया जाएगा।

 

बिच्छू 2 का प्लॉट मैंने तैयार कर लिया है।”बता दें कि इन दिनों बॉबी देओल अपनी वेब सीरीज आश्रम को लेकर चर्चा में हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने नेपोटिज्म को लेकर बात की।

उन्होने कहा, ”सिर्फ फैमिली बैकग्राउंड एक्टर को फिल्मों की इस दुनिया में नहीं रहने दे सकती। आप इस इंडस्ट्री मे आप कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर फिल्मों की दुनिया में सर्वाइव कर सकते हैं।

बॉलीवुड में इन दिनों सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल बनाने का चलन जोरों पर है। डायरेक्टर गुड्डु धनोआ ने साल 2000 में बॉबी देओल और रानी मुखर्जी को लेकर फिल्म ‘बिच्छू’ बनाई थी।

इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया। अब गुड्डू धनोआ ‘बिच्छू’ का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अभी बात की जानकारी नहीं दी है कि बॉबी देओल इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे या नहीं।गुड्डू धनोआ ने कहा, ”फिल्म बिच्छू मेरे लिए एक फिल्म से कहीं बढ़कर एक उपलब्धि की तरह है।

आज भी लोग टीवी और डिजिटल माध्यम पर इस फिल्म को देखकर मुझे इसकी तारीफ में मैसेज भेजते हैं। मैं फिल्म बिच्छू 2 की योजना पर काम कर रहा हूं।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!