फिल्म कुली नं 1 को लेकर वरुण धवन ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा इस दिन होगी रिलीज

वरुण धवन और सारा अली खान की ये फिल्म 90 के दशक में आई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म ‘कुली नं 1’ का रीमेक है। इस फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने बनाया था।

 

फिल्म में गोविंदा की धमाकेरदार कॉमेडी ने लोगों का दिल जीत लिया था। फिल्म में गोविंदा के अलावा करिश्मा कपूर, कादर खान और शक्ति कपूर ने भी अहम किरदार निभाए थे.

हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि ‘कुली नं 1’ का इंतजार कर रहे फैंस को उनका जवाब मिल गया है। वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नं 1’ दीवाली के मौके पर 13 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। दीवाली के खास मौके पर दर्शक वरुण धवन और सारा अली खान की एंटरटेनिंग फिल्म का लुत्फ उठा पाएंगे।

कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते बीते 6 महीनों से सिनेमाघर बंद पड़े हैं। ऐसे में कई फिल्में तो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी हैं और कई बॉलीवुड फिल्में अब भी रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं।

इस लिस्ट में वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नं 1’ का नाम सबसे ऊपर आता है। वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 1 मई को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली थी लेकिन कोरोना आउटब्रेक के चलते मेकर्स ने फैसला बदल दिया। जिसके बाद से ही फैंस इंतजार कर रहे हैं कि कब वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नं 1’ रिलीज होगी ?