Breaking News

ससुर और बहू रात को एक चारपाई पर कर रहे थे ये और निकली चीख तो इक्कठा हो गया मोहल्ला फिर…

Loading...

इटावा में लवेदी थाना क्षेत्र के ग्राम असदपुर में मंगलवार की सुबह एक ही चारपाई पर ससुर व बहू की लाश पड़ी मिली तो सनसनी फैल गई। सुबह जब चारपाई पर मां और बाबा को मृत पड़ा देखा तो मासूम बेटा चीख पड़ा, उसका शोर सुनकर पड़ोसी पहुंच गए। कहा जा रहा है कि अवैध संबंधों के चलते ससुर और बहू ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। महिला का पति बाहर रहकर जॉब करता है। पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू की है।

ग्राम असदपुर में मंगलवार की सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई कृष्ण मुरारी और उनकी बहू सरिता का शव एक ही चारपाई पर पड़ा पाया। सरिता का 6 वर्षीय पुत्र अंकुश ने सोते वक्त प्यास लगने पर मां को आवाज दी। मां के नहीं उठने पर अंकुश उठा और चारपाई के पास पहुंचा। चारपाई पर लेटी मां सरिता को हिलाया और फिर बाबा को हिलाया लेकिन दोनों में कोई हरकत नहीं हुई।

Loading...

इसपर वह तेजी से रोने लगा। वह रोते ही पड़ोस में रहने वाले कृष्ण मुरारी के भाई प्रकाश के घर पहुंचा। उसे रोता देखकर परिजन साथ में घर आए और नजारा देखकर सन्न रह गए। घरवालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की पड़ताल की और पड़ोसियों से पूछताछ की।

ग्रामीणों ने पुलिस को कहा कि 56 वर्षीय कृष्ण मुरारी घर में 40 वर्षीय बहू सरिता देवी और छह वर्षीय पौत्र अंकुश के साथ रहते थे। उनका बेटा पंकज दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। वह कभी कभार त्योहार पर ही घर आता है। बीते कई सालों से सरिता बेटे के साथ ही रह रही थी।

ग्रामीणों ने बताया कि पति के बाहर रहने से महिला के अपने ससुर से संबंध हो गए थे। इसे लेकर दोनों काफी परेशान भी रहते थे। पुलिस ने प्राथमिक छानबीन के बाद अवैध संबंधों के चलते जहरीला पदार्थ खाकर ससुर और बहू के आत्म हत्या करने और तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!