कांग्रेस पार्टी मे शामिल हुई मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी, कहा – राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में…

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने अब कांग्रेस पार्टी ज्वाइन ( Kamya Punjabi Joins Congress ) कर ली है. इस बात की जानकारी खुद काम्या ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर दी. काम्या ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के साथ काम करने के वो काफी उत्साहित हैं. साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि उन्हें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में काम करने को मिलेगा.

काम्या पंजाबी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. काम्या पंजाबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरी नई शुरुआत और सुंदर शुरुआत के लिए! इतने गर्मजोशी से स्वागत के लिए भाई का बहुत-बहुत धन्यवाद। वास्तव में के नेतृत्व में काम करना शुरू करने के लिए उत्सुक हूं.’

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा काम्या पंजाबी अपने अभिनय और शानदार एक्टिंग स्किल्स के लिए जानी जाती हैं. बिग बॉस में भी काम्या का बेबाक अंदाज़ देखने को मिला था. ऐसे में लोगों ने तब मज़ाक में कहा भी था कि अभिनेत्री को राजनीति में जाना चाहिए. अब वाकई में अभिनेत्री ने राजनीति में कदम रखा है.

अभिनेत्री के इस फैसले पर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं और उनका मज़ाक बना रहे हैं. कुछ यूज़र्स ने तो यहाँ तक लिख दिया कि काम्या उन्हें बहुत समझदार लगती थी, इसमें उनकी ओर से ऐसे फैसले की उम्मीद नहीं थी. बता दें काम्य बिग बॉस 7, बनू में तेरी दुल्हन, शक्ति अस्तित्व के अहसास की, वो रहने वाली महलों की जैसे चर्चित शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं.