Monday , September 28 2020 13:01
Breaking News

कंगना रनौत को लेकर सामने आई ये बड़ी हकीकत, शिवसेना ने कही ये बात , 90 प्रतिशत बताया सच

कंगना ने कहा कि लेकिन अपने शुरुआती सालों में मैं एक ड्रग एडिक्ट थी. मेरी जिंदगी में कई कांड हुए. मैं शुरुआत में ही ऐसे लोगों के बीच आ गई जिस वजह से काफी दिक्कत हुई. अब कंगना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. कई लोग इस पर रिएक्ट भी कर रहे हैं.

 

गौरतलब है कि कंगना रनौत का सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वहीँ बता दें कि वीडियो में कंगना रनौत ये मान रही हैं कि एक वक्त वे ड्रग एडिक्ट बन गई थीं. इसके बाद से ही उनका ये स्टेटमेंट अपने आप में एक नए विवाद को शुरू करने के लिए काफी है.

वहीँ जो एक्ट्रेस लगातार पूरे बॉलीवुड को ड्रग विवाद पर घेरने की कोशिश करे और फिर खुद एक वीडियो में माने की वो भी ड्रग एडिक्ट है, तो हैरानी तो होती है. उस वीडियो मे कंगना कह रही हैं- मैं सिर्फ 15 साल की उम्र में घर से भाग गई थी. फिर कुछ ही सालों में एक फिल्म स्टार बन गई.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने यहां तक कहा है कि 90 प्रतिशत सेलेब्स ड्रग एडिक्ट हैं और हर कोई ड्रग पार्टियों में शामिल होता है. कंगना के इन बयानों ने बॉलीवुड में भूचाल ला दिया और एक नई डिबेट शुरू हो गई. लेकिन लगता है अब इस विवाद में खुद कंगना रनौत भी फंस गई हैं.

कंगना रनौत इन दिनों महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ड्रग विवाद पर कई चौंकाने वाले खुलाने किए हैं. सुशांत केस में जब से ड्रग एंगल सामने आया है, कंगना ने पूरे बॉलीवुड को अपने निशाने पर ले लिया है.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!