Breaking News

सामने आया कृति सेनन और सुशांत का अनदेखा वीडियो, देख लोगो को लगा करंट

Share & Get Rs.
सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के रिश्ते को लेकर काफी चर्चा रही थी। कहा जाता था कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, हालांकि पब्लिकली दोनों कलाकारों ने इस बात को नहीं कबूला।
मगर सुशांत के जाने के बाद कृति अपने सह-कालाकार को भुला नहीं पाई हैं। हालांकि सुशांत की डेथ को एक साल पूरे होने वाले हैं मगर यह एक्टर आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी वहीं ‘भेड़िया’ में उन्हें वरुण धवन के अपोजिट देखा जाएगा।
क्लिप के साथ, कृति ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म की शूटिंग के अपने दिनों को याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा। वह लिखती हैं, “तन लड़े, तन मुक जाए रूह जुड़े, जुडी रह जाए… मैं कनेक्शन में विश्वास करती हूं, मेरा मानना ​​है कि हम उन लोगों से मिलने के लिए हैं जो हम करते हैं।

फिल्में आती हैं और चली जाती हैं..लेकिन हर एक फिल्म के पीछे बहुत सारी यादें होती हैं.. हम जो संबंध बनाते हैं और जो पल हम एक-दूसरे के साथ जीते हैं, वह हमारे भीतर रहता है।

राब्ता मेरी सबसे अच्छी और सबसे यादगार अनुभव में से एक है और यह हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगी। मुझे क्या पता था कि यह हमारी पहली और आखिरी फिल्म होगी।’

सुशांत सिंह राजपूत की फर्स्ट डेथ एनिवर्सरी से पहले, एक्ट्रेस कृति सेनन, जो ‘राब्ता’ में दिवंगत अभिनेता की को-एक्ट्रेस थीं। उन्होंने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के 4 साल पूरे होने के मौके पर एक अनदेखी वीडियो क्लिप साझा की। यह फिल्म 9 जून 2017 में रिलीज हुई थी। वीडियो क्लिप में, कृति और सुशांत को फिल्म की शूटिंग के दौरान मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।
Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!