Breaking News

पेट में स्ट्रेच मार्क्स नजर आने के कारण फैंस द्वारा ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, जिनका अनुष्का ने जमकर किया सपोर्ट

Loading...

बॉलीवुड ( Bollywood) एक्टर जरीन खान (Zarine Khan) की एक फोटो में पेट के स्ट्रेच मार्क्स दिखने की वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। इसके बाद ट्रोल करने वालों को इंस्टाग्राम पर जरीन खान ने एक जवाब लिखकर दिया। इसके बाद जरीन खान के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए। अब बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)ने भी सपोर्ट किया है। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर जरीन को खूबसूरत एक्ट्रेस बताया है। अनुष्का शर्मा ने लिखा कि जरीन तुम बहुत खूबसूरत, बहादुर व स्ट्रांग हो। जैसी हो वैसे परफेक्ट हो।

बीते दिनों जरीन खान ने उदयपुर में हुए एक फोटोशूट की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। फोटोशूट में जरीन के पेट में स्ट्रेच मार्क्स नजर आ रहे थे। इस तस्वीर पर जरीन को ट्रोल किया गया। लेकिन जरीन खान ने इस बात का जवाब दिया। बता दें कि जरीन खान इन दिनों उदयपुर में फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ की शूटिंग कर रही हैं।

Loading...

जरीन ने लिखा कि जिन लोगों को यह जानने की उत्सुकता थी कि आखिर मेरे पेट को क्या हुआ है, ये उनके लिए है। यह एक ऐसे आदमी का नेचुरल पेट है जिसने 50 किलो से ज्यादा वजन घटा लिया हो। यह ऐसा ही दिखता है, जबकि इसे न तो फोटोशॉप किया है व न ही किसी तरह का ऑपरेशन किया गया है। मैं उनमें से हूं जो हकीकत में यकीन रखती हूं। इसे कवर करने के बजाय गर्व के साथ मैंने अपनी खामियों को गले लगाया है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!