इवेंट पर डांसर के साथ गैंगरेप, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए खोजबीन में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर में मुंबई की रहने वाली युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। युवती एक डांसर के तौर पर काम करती है तो वहीं दुष्कर्म आरोपी इवेंट कंपनी चलाता है। आरोपी ने अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। इसके अलावा आरोपियों ने घटना के बाद युवती के 50 हजार रुपये और उसका फोन भी छीन लिया। इसके बाद युवती को रायपुर भेज दिया।

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पीड़िता डांसर रायपुर के आजाद चौक पुलिस स्टेशन पहुंची और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पीड़िता से संपर्क किया और उसके बयानों के आधार पर दुष्कर्म के साथ-साथ अन्य धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बाकि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस खोजबीन में जुटी हुई है।

पीड़िता से लूटा 50 हजार और मोबाइल

सुपेला थाना के प्रभारी गोपाल वैश्य ने बताया कि गुरुवार शाम को वेस्ट मुंबई की की रहने वाली युवती ने शिकायत में बताया कि इवेंट मैनेजर सोनू, उसके दोस्त कबीर, राज और कमलेश के विरुद्ध दुष्कर्म, लूट, अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। बीते 27 नवंबर को सोने ने उसे एक कार्यक्रम के सिलसिले में मुंबई से भिलाई बुलाया था।

चार अलग-अलग जगहों पर कराया डांस

साथ ही पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह सोनू के बुलाने पर भिलाई आ गई और एक होटल में ठहरी रही। उसने मैनेजर के कहने पर चार दिनों तक अलग-अलग कार्यक्रमों में डांस किया। बुधवार को मैनेजर ने उसे फोन करके कहा कि रायपुर में एक इवेंट करना है। कुछ देर बाद उसका दोस्त कबीर उसे प्राइवेट टैक्सी से लेने आया था। इसके बाद आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।