Tuesday , September 22 2020 23:01
Breaking News

पढ़ाने की जगह शादीशुदा टीचर ने 15 साल के लड़के को कार में ले जाकर किया ये काम, फिर भेजने लगी अपनी ऐसी तस्वीरें…

जजों ने सुना कि किस तरह से महिला स्कूल टीचर जिसका खुद का स्कूल जाने लायक बच्चा है, वह उसके बाद लड़के के साथ दो अवैध अन्य कोशिशों के लिए लड़के के साथ मुलाकात की और बाद में उसे अपनी टॉपलेस तस्वीरें भेजी, जो बाद में स्कूल में सर्कुलेट हुईं। अभियोजन पक्ष के रिचर्ड मिल्ने ने कहा, ‘यह वयस्क टीचर और एक छात्र के बीच यौन संबंध का मामला है, जहां पर वह खुद पढ़ाती हैं।’

 

सेकेंडरी स्कूल की उस महिला टीचर की टॉपलेस तस्वीरें सर्कुलेट होने के बाद वहां की हेडमास्टर को छात्र के साथ उस टीचर के यौन संबंध के बारे में पता चला।

आयलेसबरी क्राउन कोर्ट को यह बताया गया कि स्कूल के स्पोर्ट्स अवॉर्ड्स डे के बाद बारबर उस लड़के के करीब आई और उसे अपने स्नैपचेट में जोड़ा।

अभियोजन पक्ष के वकील ने आरोप लगाया कि उसके बाद महिला टीचर उस लड़का को अपनी कार में एकांत जगह पर लेकर गई और उसके साथ यौन संबंध बनाया।

बकिंघमशायर में एक सीनियर सेकेंडरी स्कूल के स्पोर्ट्स अवॉर्ड के बाद 53 वर्षीय टीचर कैंडिस बारबर ने कथित तौर पर उस छात्र से कहा कि उसके साथ सोने के बाद वह शायद उसके बच्चे की मां बन जाएगी।

बारबर ने पुलिस को बताया कि जरूर उसका अकाउंट हैक किया गया होगा और पॉजिशन ऑफ ट्रस्ट समेत छात्र के साथ लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया।

एक शादीशुदा टीचर जिस स्कूल में पढ़ाती थी उसी स्कूल के एक 15 वर्षीय छात्र के साथ एकांत जगह पर जाकर संबंध बनाती थी और उसके बाद उसे अपनी टॉपलेस तस्वीरें स्नेपचैट के जरिए भेजा करती थी। बाद में ये तस्वीरें स्कूल में सर्कुलेट हो गईं। इस पूरे मामले को लेकर कोर्ट में सुनवाई हुई।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!