जल्द लांच होगी Royal Enfield Classic 350 का अपडेट वर्जन, जाने क्या होगी कीमत

लीक हुई पिक्चर से पता चलता है कि, इसके फ्रंट सस्पेंशन में कोई बदलाव नहीं किया है. जबकि इसके सर्कुलर हेडलैंप के साथ नए डिजाइन का क्रोम हाउसिंग दिया गया है. इस नेक्स्ट जनरेशन बाइक को सिंगल डाउनट्यूब फ्रेम के बजाय ट्विन डाउनट्यूब फ्रेम पर तैयार किया जा रहा है.

इसके अलावा बाइक को और बेहतर बनाने के लिए नए डिजाइन का फ्रेम बाइक के साइड प्रोफाइल में दिया गया है. बाइक हैंडलिंग और परफॉर्मेंस को शानदार बनाने के लिए इसे अत्याधुनिक तकनीक वाले J1D प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जा रहा है.

कंपनी ने इस बाइक में ट्यूब टायर और ट्यूबलेस टायर दोनों विकल्प दिए हैं. बाइक के फ्रंट में 19 इंच का स्पोक व्हील और पिछले हिस्से में 18 इंच का स्पोक व्हील दिया है.

Royal Enfield की Classic 350 बाइक का एंट्री लेवल मॉडल स्टैंडर्ड वेरिएंट पहले से ही बाजार में मौजूद है, कंपनी अब इसका नेक्स्ट जनरेशन मॉडल पर टेस्टिंग कर रही है.

हाल ही में इस नेक्स्ट जनरेशन मॉडल को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था. इसकी दूसरी टेस्टिंग के बाद ये बाइक जल्दी ही लॉन्च की जा सकती है.

यूट्यूब चैनल गॉसहोल्ट व्लॉग द्वारा अपलोड किया गए वीडियो और कुछ स्पाई तस्वीरों से पता चला है की कंपनी ने इस नेक्स्ट जनरेशन बाइक में कुछ ख़ास फीचर दिए हैं जो इसे मौजूदा मॉडल से अलग बनाते हैं. आइए जानते है इस बाइक के बारे में सबकुछ.