डॉक्टर ने गृहमंत्री अमित शाह को दी ये बड़ी सलाह, करने को कहा…

चौहान ने 25 जुलाई को ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था, ‘मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे.

 

टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएं.’

हाल के दिनों में कोरोना पॉज़िटिव होने वाले शाह भारतीय जनता पार्टी के दूसरे बड़े नेता हैं. इसके पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे.

उन्होंने अपील की है, ‘मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.’शाह के पॉजिटिव आने पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने ट्वीट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है.

गृहमंत्री शाह ने ट्वीट किया, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.’

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. इस बात की जानकारी स्वयं गृहमंत्री शाह ने ट्वीट करके दी. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि शुरूआती लक्षणों के बाद जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो टेस्ट का नतीजा पॉज़िटिव आया है.फिलहाल शाह को मेदांता अस्पताल में बऱ्ती कराए जाने की खबर आ रही है.