Wednesday , September 23 2020 20:16
Breaking News

ढोंगी बाबा सरेआम कर रहा था ये खतरनाक काम, गांव की औरतों दूध लेकर…

आपको बता दें कि ढोंगी बाला के यहां पहुंचने वाली औरतें साथ में दूध लेकर आती और बाबा और उसकी पत्नी को दूध से नहलाती। जिसका गांव के लोगों ने विरोध किया और पुलिस को सूचित किया।

ग्रामीणों ने बताया कि बाबा पिछले कुछ समय से यहां महिलाओं को बुलाते और कहते एक साल में गारंटी सहित बच्चा हो जाएगा। एसओ बल्दीराय ने बताया कि आरोपित बाबा और पत्नी को अरेस्ट कर जेल भेजा गया है।

ग्रामीणों ने बल्दीराय थाने और पुलिस को खबर दी कि पाखंडी बाबा तेज बहादुर उर्फ चंपकलाल गांव में पाखंड फैलाते हुए मजमा लगाए हुए है।

गांव निवासी मनोज तिवारी ने बताया कि ढोंगी तेज बहादुर बीते 4 महीने से ओझाई-भुताई करके लोगो को परेशान कर रहा था। रात को सही से सोने को नहीं मिल रहा था।

उप्र राज्य सुल्तानपुर स्थित बल्दीराय थाना क्षेत्र के देवरा गांव से पुलिस ने एक ढोंगी बाबा तथा उसकी बीवी को अरेस्ट किया है। ढोंगी बीते कुछ वक्त से इलाके में रहकर औरतों को साल भर में बच्चा होने की गारण्टी देकर भ्रमित कर रहा था।

शनिवार सुबह नागपंचमी के अवसर पर उसने गांव की औरतों की भीड़ जमा कर इन औरतों से स्वयं को और पत्नी को दूध से नहलवाया। जिसकी शिकायत गांव के लोगों ने पुलिस में की थी।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!