Monday , September 21 2020 17:05
Breaking News

इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, पिछले एक हफ्ते से…

बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह ने हाल ही में आरजेडी से इस्तीफा दे दिया था. गुरुवार को उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. दिल्ली एम्स में भर्ती होने के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह की आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव को लिखी एक चिट्ठी सामने आई थी, जिसमें उन्होंने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया था, हालांकि लालू यादव ने उनके इस्तीफे को चिट्ठी के द्वारा नामंजूर कर दिया और उन्हें मनाने की कोशिश करते हुए कहा था कि वह कहीं नहीं जा रहे हैं.

रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद शनिवार रात उन्हें दिल्ली एम्स के आईसीयू यूनिट में वेंटिलेटर पर रखा गया था. 74 साल के रघुवंश प्रसाद सिंह पिछले एक हफ्ते से अधिक समय से एम्स में भर्ती थे.

रघुवंश प्रसाद के एक करीबी ने बताया था कि आधी रात को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई , सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था.

पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी (RJD) के दिग्गज नेता रहे रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) का निधन हो गया है. वह दिल्ली के एम्स में भर्ती थे.

रघुवंश प्रसाद के इन दिनों जेडीयू में जाने की बातें भी सामने आ रही थीं. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक चिट्ठी भी लिखी थी जिसमें उन्होंने वैशाली के विकास और मनरेगा योजना के तहत दी जाने वाली नौकरियों में बदलाव की मांग की थी. रघुवंश प्रसाद सिंह के आरजेडी छोड़ने की खबर ने बाद जेडीयू और बीजेपी ने आरजेडी (RJD) पर निशाना साधते हुए कहा था कि विपक्षी दल अपने बड़ों का सम्मान करना नहीं जानते हैं.

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!