Wednesday , December 11 2019 14:13
Breaking News

दिल्ली-एनसीआर में बेरोजगार युवाओं को बड़े घरानों व अमीर औरतों को खुश करने के बदले में मिलेगी मोटी रकम, पढ़े पूरी खबर

जिगोलो शब्द तेजी से खबरों में दिखाई या सुनाई पड़ रहा है। वहीं अब इसी के नाम पर बड़ी धोखाधड़ी का खुलासा नोएडा पुलिस ने किया है। दरअसल, इन दिनों दिल्ली-एनसीआर में जिगोलो बनाने और सेक्स रैकेट के नाम पर ठगी का बिजनेस चल रहा है। ऐसा ही कुछ ग्रेटर नोएडा के युवकों के साथ हुआ। जहां बीते एक हफ्ते में कई युवाओं के साथ जिगोलो बनाने के नाम पर ठगी कर ली गई। जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, एक गैंग सक्रिय है जो बेरोजगार युवाओं को बड़े घरानों की औरतों को खुश करने के बदले में मोटी रकम का लालच देकर ठगी कर रहा है। आरोप है कि ये लोग न्यूज पेपर में एड के माध्यम से लोगों को निशाना बनाते और जिगोलो बनने का ऑफर देते। इसके बदले में वह रजिस्ट्रेशन कराने के नाम पर हजारों की ठगी करते हैं।

पुलिस के अनुसार, ग्रेटर नोएडा सहित एनसीआर के कई इलाकों में जिगोलो गैंग एक्टिव है। ये लोग ऑनलाइन रोजगार तलाशने वाले बेरोजगार युवाओं को अपना निशाना बनाते हैं और उन्हें लालच देकर ठगी का शिकार बना रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि जो लोग इस समूह के झांसे में आ जाते हैं उन्हें ये वन टाइम रजिस्ट्रेशन कराने के लिए कहते हैं। जिसके लिए ये संबंधित युवक को मैसेज के जरिए एक बैंक अकाउंट नंबर देते हैं और उसमें हजारों रुपए ट्रांसफर कराने को कहते हैं। पैसा ट्रांसफर होते ही ये पीड़ितों के नंबर ब्लॉक कर देते हैं।

इस मामले में एसपी देहात ने बताया कि बीते एक सप्ताह में ग्रेटर नोएडा में ऐसे कई मामले सामने आए हैं। जिनमें पीड़ितों की ओर से पुलिस को शिकायत दी गई है। वहीं कोई भी शख्स शर्म के चलते लिखित शिकायत देने को तैयार नहीं है। जांच में पता चला है कि एनसीआर में ठगी का यह काला व्यापार बड़े पैमाने पर चल रहा है। इसके लिए स्पेशल टीम लगाई गई है। लोगों से यह अपील है कि ऐसे किसी भी औ ऐड के झांसे में न आएं।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!