Breaking News

मोदी सरकार के इस फैसले से मारूति सुजूकी की इन कारो की कीमत में आई जबरदस्त कटौती

Loading...

केंद्र की नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार द्वारा कॉर्पोरेट टैक्स (Corporate Tax) घटाने के ऐलान के बाद मारूति सुजूकी (Maruti Suzuki) ने कार की कीमतों में कटौती कर दी है. मारूति सुजूकी ने अपनी चुनिंदा कारों के दाम में 5,000 रुपये (Ex-Showroom Price) तक कम कर दिए हैं. कंपनी द्वारा कम की गई कीमतें आज यानि (25 सितंबर) से लागू हो गई हैं.

इन कारों की कीमतों में की गई कटौती
मारूति सुजूकी ने Alto 800, Alto K10, Swift Diesel, Celerio, Baleno Diesel, Ignis, Dzire Diesel, Tour S Diesel, Vitara Brezza और S-Cross की कीमतों में कटौती की है. इन कारों के मॉडल 2.93 लाख रुपये से 11.49 लाख रुपये के बीच है. कंपनी मौजूदा समय में 40,000 रुपये से 1 लाख रुपये तक का भारी डिस्काउंट (Heavy Discount) ऑफर कर रही है.

Loading...

बता दें कि सितंबर के शुरू में मारूति सुजूकी (Maruti Suzuki) के चेयरमैन आर सी भार्गव ने कहा था कि अगस्त की तुलना में सितंबर में कारों की बिक्री बढ़ने का अनुमान है. बता दें कि पिछले कई महीने से ऑटोमोबाइल सेक्टर (Automobile Sector) में मंदी का माहौल है. अगस्त के दौरान मारूति सुजूकी की बिक्री में 34.3 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई थी. गौरतलब है कि मारूति सुजूकी (Maruti Suzuki) 30 सितंबर को अपनी माइक्रो SUV S-Presso को लॉन्च करने जा रही है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!