Thursday , October 22 2020 2:47
Breaking News

बीजेपी के इस नेता की हुई मौत, हमलावरों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

वीरेश तोमर हाल ही में भाजपा में शामिल हुए थे, स्थानीय लोगों ने कहा कि दयाशंकर गुप्ता इससे खुश नहीं थे। पुलिस अधिकारी ए सतीश गणेश ने कहा, “वीरेश तोमर ने हाल ही में फेसबुक पर दयाशंकर के साथ एक वाज-विवाद हो गया था।

 

बीजेपी के इस नेता की हुई मौत, हमलावरों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

वीरेश तोमर के चाचा ने इससे पहले दयाशंकर के खिलाफ फिरोजाबाद के रतिगढ़ी गांव से स्थानीय निकाय चुनाव लड़ा था, और उन्होंने चुनाव जीता था।”

दयाशंकर गुप्ता के परिवार ने संदिग्धों और कथित राजनीतिक दुश्मनी के कारण उनकी हत्या के मामले में उनके पार्टी सहयोगी, वीरेश तोमर, और श्री तोमर के दो चाचा – नरेंद्र तोमर और देवेंद्र तोमर को पुलिस हिरासत में ले लिया है।

दयाशंकर गुप्ता, जो कि मंडल उपाध्यक्ष थे, कल रात अपनी दुकान बंद करने के बाद निकल रहे थे, जब एक स्थानीय बाजार में उन पर हमला हुआ। उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

एडीजी आगरा अजय आनंद ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि मुख्य आरोपी सहित कम से कम तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। इस बीच, एक पुलिस जांच चल रही है।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक स्थानीय भाजपा नेता – दयाशंकर गुप्ता की कल रात कथित रूप से तीन बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक सवार हमलावरों ने कल देर रात उनकी दुकान के बाहर डीके गुप्ता पर गोलियां चला दी थीं।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!