सीसीटीवी में दूसरो पर थूकते हुए देखा गया ये कोरोना संक्रमित शख्स और फिर ट्रेन में…

एक कोरोना से संक्रमित शख्स दूसरो पर थूकते हुए देखा गया। बाद में अनन साहोह नाम का यह शख्स ट्रेन में मृत पाया गया। जब स्वास्थ्य विभाग ने सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरु की तो उसमें देखा गया कि यह शख्स मशीन से ट्रेन का टिकट खरीद रहे दूसरे शख्स के चेहरे पर थूक रहा है।

थाईलैंड में स्वास्थ्य विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यह व्यक्ति ट्रेन में मृत अवस्था में पाया गया।अब अथॉरिटी उस व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है, जिसके ऊपर कोरोना से संक्रमित अनन साहोह नाम के व्यक्ति ने थूका था। ताकि उसकी वजह से दूसरे लोग संक्रमित न हों। अनन के बारे में जब खोजबीन की गई तो ये सामने आया कि वह बैंकाक से नाराथिवाट की यात्रा कर रहा था और हाल ही में वो पाकिस्तान से वापस लौटा था।

जब स्टेशन पर अनन का तापमान चेक किया गया था, तो वह सामान्य पाया गया था।सफर के दौरान अनन को उल्टी और कफ की समस्या हुई, जिसके बाद ट्रेन में मौजूद स्टाफ ने अनन की आईडी और फोटो ली। जब दूसरे स्टेशन पर उसका तापमान चेक किया गया तो उसमें भी कोई बदलाव नहीं मिला। स्टाफ ने अनन को आराम करने की सलाह दी, लेकिन उसने स्टाफ की बात को अनसुना कर दिया।

उसके थोड़ी देर बाद वह बेहोश हो कर गिर पड़ा। बाद में जब उसकी डेडबॉडी की जांच की गई तो मालूम हुआ कि वह शख्स कोरोना से संक्रमित है।यह खबर मिलने के बाद ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया और फिर उन्होंने सीसीटीवी फुटेज खंगाली। अब अथॉरिटी को उस व्यक्ति की तलाश है, जिसके चेहर पर अनन ने थूका था।