Breaking News

‘बिग बॉस’ के घर में कैद होने पर कंटेस्टेंट को मिलते है इतने पैसा

Loading...

‘बिग बॉस’13 की शुरूआत अब जल्द ही होने वाली है लोकिन हर किसी की उत्सुकता इनमें एंट्री करने वालों के प्रति ज्यादा बनी रहती है साथ ही हर किसी के मन में प्रश्न उठता है ये लोग अंदर आने के क्या पैसे लेते है? जीं हां वो भी मोटी रकम. इन्हें इस एपिसोड का भाग बनने के लिये मुहमांगी मूल्य दी जाती है. यह बात तो सबको पता है कि सलमान खान इस शो में अपनी उपस्थिति के लिए एक अच्छी खासी मूल्य लेते हैं. हालांकि इस बारे में बहुत कम लोगों को पता है कि शो में आने के लिए प्रतियोगी कितनी फीस लेते हैं. क्योकि हर प्रतियोगी ‘बिग बॉस’ में शामिल होने के लिए उन्हें अपने कई प्रोजेक्ट्स को छोड़ना पड़ता है, कई कामों को रोकना पड़ता है, ऐसे में फीस तो अधिक होगी ही.


अब किसे कितनी रकम दी जाएगी यह बात सेलेब्रिटीज की लोकप्रियता पर निर्भर करता है. ‘बिग बॉस 13 अब लोगों के सामने आने के लिए बिल्कुल तैयार है, तो आज हम आपको बता रहे है कि पिछले कुछ सीजन्स में आये मेहमानोे नें अपने आपको इस घर में कैद करने के लिए किसने, कितना पैसा लिया है.
श्वेता तिवारी : खबरों के मुताबिक टेलीविजन स्टार श्वेता तिवारी ने बिग बॉस के घर में हर सप्ताह ठहरने का 5 लाख रुपये लेती थी. श्वेता तिवारी बिग बॉस के सीजन 4 का भाग बनी थी  उस वक्त वह शो की विजेता भी रहीं. इस शो में डॉली बिंद्रा भी आयी थी इन दोनों के बीच हुई लड़ाई को दर्शक आज भी याद करते हैं.

Loading...

रिमी सेन : ‘धूम’ फिल्म की अभिनेत्री रिमी सेन ने इस शो में शामिल होने के लिए कथित तौर पर 2 करोड़ रुपये की राशि साइनिंग अमांउट के तौर पर ली थी. हालांकि इस शो में वो ज्यादा दिनों तक टिक नही पाई.
पामेला एंडरसन : ‘बेवॉच’ स्टार पामेला ‘बिग बॉस 4’ में शामिल हुई थीं घर में तीन दिन रहने के लिए उन्हें कथित तौर 2.5 करोड़ रुपये की राशि दी गई.

पामेला एंडरसन : ‘बेवॉच’ स्टार पामेला ‘बिग बॉस 4’ में शामिल हुई थीं. घर में तीन दिन रहने के लिए उन्हें कथित तौर 2.5 करोड़ रुपये की राशि दी गई.
द ग्रेट खली : डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर दलीप सिंह राणा जिन्हें लोग द ग्रेट खली के नाम से जानते हैं. खली बिग बॉस के सीजन 4 का भाग थे  इस दौरान उन्हें हर सप्ताह के हिसाब से लगभग 50 लाख रुपये मिलते थे.
हिना खान : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’हिना खान ‘बिग बॉस 11’ के फाइनलिस्ट में से एक थीं खबरों के मुताबिक, उन्हें हर सप्ताह के 8 लाख रुपये मिलते थे.

अनूप जलोटा : ‘बिग बॉस 12’ में अनूप जलोटा जिन्हें अब लोग उनके साथ बनी जोड़ी जसलीन मथारू को लेकर ज्यादा याद करते है.  इस घर में उनकी एंट्री भी इसी जोड़ी के साथ हुई थी. ऐसी समाचार है कि वह घर में रहने के लिए हर सप्ताह 40 लाख रुपये लेते थे.

श्रीसंत : पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी श्रीसंथ ‘बिग बॉस 12’ में शामिल हुए थे. प्रोग्राम में उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा, लेकिन दीपिका काकर ने उन्हें आखिरकार मात दे दी. खबरों के मुताबिक, श्रीसंत को सप्ताह के 50 लाख रुपये मिलते थे.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!