Wednesday , September 23 2020 18:07
Breaking News

 एम्स में भर्ती अमित शाह की हालत …एम्स ने कहा 1-2 दिनों के लिए सिर्फ …

डॉ. रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में एक टीम उनके स्वास्थ्य की बारीकी से निगरानी कर रही है. कोरोनोवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण के बाद पिछले महीने केंद्रीय गृह मंत्री को “थकान और शरीर में दर्द” के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. भाजपा नेता 2 अगस्त को संक्रमित हुए थे जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मीडिया और प्रोटोकॉल डिवीजन की चेयरपर्सन डॉ. आरती विज के बयान के मुताबिक, “डिस्चार्ज के समय दी गई सलाह के अनुसार, उन्हें अब संसद सत्र से पहले 1-2 दिनों के लिए पूर्ण मेडिकल चेकअप के लिए भर्ती कराया गया है. इससे पहले कहा गया था कि सांस लेने में कठिनाई का सामना करने के चलते अमित शाह जांच के लिए अस्पताल पहुंचे.

55 वर्षीय भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अमित शाह कोविड के लक्षण दिखने के बाद कुछ वक्त पहले अस्पताल में भर्ती हुए थे. ये इस महीने में दूसरी बार है कि अमित शाह अस्पताल में भर्ती हुए हों.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सोमवार से शुरू होने वाले संसद के मानसून सत्र से पहले “कंप्लीट मेडिकल चेकअप” के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. अस्पताल द्वारा जारी किए गए एक बयान के मुताबिक वो अभी 1-2 दिनों के लिए अस्पताल में रहेंगे.

14 अगस्त को उन्होंने ट्वीट किया था कि वह अपने डॉक्टरों की सलाह पर कुछ और दिनों के लिए घर में रहेंगे. बाद में 18 अगस्त को “उन्हें पोस्ट कोविड केयर के लिए एम्स में भर्ती कराया गया. 31 अगस्त को “पूरी तरह से ठीक होने” के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!