कॉस्मेटिक सर्जन ने टीवी की इस मशहुर एक्ट्रेस संग किया बलात्कार, कमरा बंद करके खोली…

रेप के आरोपी मुंबई के एक प्रमुख कॉस्मेटिक सर्जन को मंगलवार को सत्र न्यायालय ने अग्रिम जमानत दे दी है. बता दें कि उक्त कॉस्मेटिक सर्जन पर इसी साल  में एक टेलीविजन अभिनेत्री ने बलात्कार का आरोप लगाया था. इसके बाद पीड़िता ने आरोपी डॉक्टर विरल देसाई के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था.

आरोप है कि 9 अगस्त को डॉक्टर विरल ने अपने क्लिनिक में टेलीविजन अभिनेत्री के साथ यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी. इसी शिकायत के आधार पर डॉक्टर देसाई के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था. उस वक्त डॉक्टर देसाई ने आरोप लगाया था कि पीड़िता और वह रिलेशनशिप में थे. पीड़िता ने अपनी शिकायत में तथ्यों को गलत तरीके से प्रस्तुत किया था.

डॉक्टर देसाई की जमानत याचिका पर सुनवाई

डॉक्टर देसाई ने कुछ तस्वीरों और व्हाट्सएप चैट को सबूत के तौर पर अदालत के सामने पेश किया था. जिससे पता चल रहा था कि वह पीड़िता के साथ पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे. इस मामले में डॉक्टर देसाई की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए अपर सत्र न्यायाधीश कल्पना एस. होरे ने मंगलवार को डॉक्टर देसाई को राहत दे दी.

एमजेडएम लीगल के वरिष्ठ भागीदार और डॉक्टर देसाई के वकील परवेज मेमन ने अदालत को बताया कि शिकायतकर्ता एक 42 वर्षीय अभिनेत्री है, जो विवाह से उत्पन्न परेशानियों का सामना कर रही है. फैमली कोर्ट में उनके तलाक का मामला लंबित है.