Thursday , October 22 2020 3:48
Breaking News

सीएम योगी ने आज 31 हजार लोगो को दिया ये, जानिए पूरी खबर , नहीं तो…

यहां के अभ्यर्थियों को नजदीक के जिलों में नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे।सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद 69000 शिक्षक भर्ती में 37339 पदों को शिक्षामित्रों के लिए होल्ड करते हुए बाकी पदों पर भर्ती के आदेश दिए थे। 31661 पदों पर भर्ती होनी थी लेकिन एससी वर्ग में कम अभ्यर्थी पात्र होने के कारण केवल 31277 पदों पर ही चयन प्रक्रिया पूरी की गई है।

सीएम योगी ने आज 31 हजार लोगो को दिया ये, जानिए पूरी खबर , नहीं तो...

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के बाद जिलों में नियुक्ति पत्र बांटे जाएंगे। शुक्रवार को अनिवार्य से हर सफल अभ्यर्थी को नियुक्ति पत्र बांट दिए जाएंगे। जिन जिलों में विधानसभा उपचुनाव हो रहे हैं। वहां पर कार्यक्रम का आयोजन चुनावी आचारसंहिता लागू होने के कारण नहीं किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को चयनित सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र देंगे। इसके लिए हर जिले में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

आयोजन स्थल पर एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। पांच कालिदास मार्ग पर होने वाले कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा। बांदा, गोरखपुर, वाराणसी, बरेली, शाहजहांपुर, सिद्धार्थनगर के कुछ सफल अभ्यर्थियों से मुख्यमंत्री संवाद भी करेंगे।जिलों में नियुक्ति पत्र प्रभारी मंत्री, सांसद व विधायक देंगे।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!