Wednesday , September 23 2020 21:29
Breaking News

पीएम मोदी को लेकर सीएम योगी ने दिया ये बड़ा बयान, कहा 6 वर्ष में…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा वैश्विक स्तर पर भारत को नई पहचान दिलाने वाले प्रधानमंत्री मोदी के इरादे स्पष्ट हैं। जो मित्रता का भाव रखते हैं, उनसे मित्रता निभाई जा रही है और जो शत्रुता रखते हैं, उन्हें घर में घुसकर सबक सिखाया गया।

 

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने गोरखनाथ मंदिर के वृद्धाश्रम में 110 दिव्यांगजनों को कृत्रिम उपकरण बांटे। योगी ने 40 ट्राईसाइकिल, छह व्हीलचेयर, 25 हियरिंग एड आदि वितरित किये ।

देश में जब नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाली तब माहौल बेहद ही खराब था,अराजकता, अव्यवस्था, अविश्वास तथा असुरक्षा का वातावरण था। इसके बाद भी प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी बेहद कुशल कार्यक्षमता के साथ देश के विकास को पटरी पर ला दिया।।

योगी ने कहा कि गरीबों को प्रधानमंत्री आवास के साथ मुफ्त में बिजली कनेक्शन, शौचालय के लाभ के साथ ही उज्जवला योजना व कन्या सौभाग्य योजना का लाभ भी मिल रहा है।

हर योजना को उनके पास तक पहुंचने का बेहद सुगम मार्ग बनाया गया है। सरकार का प्रयास है कि हर योजना अंतिम पायदान पर बैठे लोगों तक पहुंचे।

उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) ने पिछले छह वर्ष में देश में अराजकता का माहौल खत्म करके सभी को अपना मुरीद बना लिया है।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। अपने बधाई संदेश में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल तथा दूरगामी सोच वाले नेतृत्व की बदौलत ही देश में छह वर्ष में बड़ा परिवर्तन हुआ है,लगभग सभी विकसित देश प्रधानमंत्री की कार्यशैली के मुरीद भी हो गए हैं।

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!