Wednesday , September 23 2020 3:20
Breaking News

सीबीआई जल्द करेगी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार, हाथ लगा ये बड़ा सबूत, बताया घर पर…

जब इस बार में सुशांत की बहनों को पता चला तो उन्होंने एक्टर को उसे दूर रहने की सलाह दी। लेकिन सुशांत रिया से दूर नहीं रह सके। इसके बाद रिया ने सुशांत से या तो वह उनके साथ शादी करें या फिर अपने परिवार के पास चलें जाएं। रिया की इस धमकी के बाद ही सुशांत ने अफने परिवार के साथ सारे संपर्क तोड़ दिए।

वहीं दिशा सालियन की मौत के बाद सुशांत अपसेट रहने लगे। इसके बाद सुशांत की रिया से लड़ाई हुई और एक्ट्रेस उन्हें छोड़ कर चली गई। वहीं रिया के जाने के बाद सुशांत ने काफी ड्रग ली।,जिसके बाद एक्टर ने सुसाइड किया।

रिपोर्ट के मुताबिक रिया संग रिलेशनशिप में आने के बाद सुशांत की कंडीशन काफी खराब हुई।  रिया और उसका परिवार ड्रग लेता था। सोर्स तो यह भी कह रहे हैं कि रिया घर पर ड्रग्स रखती थीं। रिया ने सुशांत को ड्रग का एडिक्ट बना दिया।

खबरें हैं कि सुशांत केस जांच में कई नए सबूत सामने आए हैं। धारा 306 यानि अबिटमेंट ( 306 के अनुसार, यदि कोई व्यक्ति सुसाइड कर लेता है, और जो भी इस तरह की आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करता) का केस रिया के खिलाफ पूरी तरह पाया गया है।

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। हाल ही में इस केस को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। DNA की रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई जल्द ही रिया को गिरफ्तार कर सकती है।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!