कार की छत पर नाच रही थी दुल्हन, खिलखिलाते चेहरों से पलभर में ही छिन गई हंसी

मुजफ्फरनगर : यूपी के मुजफ्फरनगर नई मंडी इलाके में एक परिवार की शादी की खुशियों को ग्रहण लग गया दर्दनाक हादसे ने खुशी से छूमते और खिलखिलाते चेहरों से पलभर में हंसी ही छीन ली. गाने की धुन पर ठुमके लगाते बारातियों को अचानक एक तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया. इस हादसें में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए मेरठ रेफर किया गया है.

सनरूफ कार से निकलकर ड़ास कर रही थी दुल्हन


सिखेड़ा के गांव बहादरपुर में रहने वाले अंकुल की शादी शेरनगर की रहने वाली हेमा के साथ 16 फरवरी को थी. मंडी कोतवाली क्षेत्र स्थित दिल्ली देहरादून हाइवे पर एक बैंक्वेट हॉल में अंकुल बारात लेकर पहुंचा था. वहीं हेमा भी नाचती गाती बैंकेट हॉल पहुंच रही थी. सभी बाराती नाच रहे थे . दुल्हन भी अपनी कार के सनरूफ से ऊपर निकल कर डांस कर रही थी. चूंकि हाइवे था तो वाहनों का आना जाना लगा हुआ था. उसी दौरान एक अनियंत्रित स्विफट कार वहां आई और दुल्हन की गाड़ी के पास खड़े लोगों को रौंदते हुए निकल गई.

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कार की टक्कर लगने के बाद कैसे लोग हवा में उड़कर काफी दूर गिर रहे हैं.

वहीं इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कार को फौरन कस्टडी में ले लिया. हालांकि, कार चालक हादसे के बाद ही फरार हो गया था. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.