फूड डिलिवरी बॉय को 500 मीटर दूर तक घसीटते हुए ले गई कार, शव को छोड़कर फरार आरोपी

दिल्ली के सुल्तानपुरी केस (Delhi Sultanpuri Case) के बाद लगातार ऐसे मामले सामने आने लगे हैं। अब नोएडा (Noida) में भी ऐसे ही दर्दनाक हादसे की खबर आई है। नोएडा के सेक्टर-14ए फ्लाई ओवर के पास एक कार ने फूड डिलिवरी बॉय कौशल को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार उसे 500 मीटर दूर तक घसीटते हुए ले गई।

बताया गया है कि हादसे में कौशल की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी कार चालक उसके शव को छोड़कर फरार हो गया। जांच में सामने आया है कि उत्तर प्रदेश के इटावा जिले का रहने वाला कौशल नोएडा में सलारपुर में रहता था।

कौशल के भाई अमित कुमार ने थाना फेज-1 में मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमे के अनुसार 1 जनवरी की रात अमित ने अपने भाई को फोन किया था, लेकिन फोन कौशल की जगह एक ओला कैब ड्राइवर ने उठाया था। उसने फोन पर हादसे के बारे में जानकारी दी। पुलिस अब उस कैब ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।

अमित ने बताया कि उसके भाई कौशल की करीब डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी। पिछले महीने ही उसे स्विगी कंपनी में फूड डिलीवरी का काम मिला था। कौशल के भाई ने बताया कि वह कैब ड्राइवर की सूचना पर घटनास्थल पहुंचा। जहां पर उसके भाई का शव पड़ा हुआ था। पुलिस भी मौके पर मौजुद थी। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया, जिसके बाद इटावा में अंतिम संस्कार हुआ।

मामले की जांच में जुटी पुलिस अब घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को दो स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में पुलिस को संदिग्ध मिला है, लिहाजा उन फुटेज को कब्जे में लिया गया है।

नोएडा के एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि पुलिस गंभीरता से मामले की जांच में जुटी है। घटनास्थल के आसपास लगे कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। कैब ड्राइवर की भी तलाश की जा रही है। इसके लिए 3 टीमें बनाई गई है।