Saturday , September 26 2020 23:27
Breaking News

भारत के इस राज्य में हुआ बम ब्लास्ट, चारों तरफ लाशें ही लाशें, हिल गया पूरा…

दुर्घटना के समय पटाखा फैक्ट्री में कार्य कर रहे पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि बाद में दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। इस घटना में दो और लोग घायल हो गए हैं.

 

जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों की हालत बेहद नाजुक है। पुलिस तथा प्रशासन के कई अफसर मौके पर मौजूद हैं। मगर अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर फैक्ट्री में आग कैसे लगी। मामले की जांच जारी है।

जिस इलाके में यह हादसा हुआ है, वह तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से लगभग 200 किलोमीटर दूर बताया जा रहा है है। मिली खबर के मुताबिक ये पटाखा फैक्ट्री रिहायशी क्षेत्र से अलग थी।

आज पटाखा फैक्ट्री में अचानक के आग लग गई और फिर एक जोरदार धमाका हुआ। यह विस्फोट इतना भयंकर था कि पटाखा फैक्ट्री की बिल्डिंग जमींदोज हो गई है।

भारत के तमिलनाडु राज्य में स्थित कुड्डालोर में पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लगने के बाद जोरदार धमाका हो गया। इस घटना में अब तक 7 लोगों की मौत हो गई है।

जबकि कई लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है। इस घटना की कुड्डालोर के एसपी एम श्री अभिनव ने पुष्टि की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के उच्च अफसर मौके पर पहुंच चुके हैं।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!