Breaking News

प्रेमिका की चौखट पर पड़ा मिला प्रेमी का शव, बेरहम लड़की ने पहचानने से किया साफ इंकार

Loading...

महराजगंज शहर के फरेंदा रोड इलाके में प्रेमिका की चौखट पर एक प्रेमी के दम तोड़ देने का मामला सामने आया है. की शाम को प्रेमिका की चौखट पर 23 वर्षीय प्रेमी ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. इस घटना में लड़की का पिता भी झुलस गया है.

लड़की के झुलसे पिता को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि मृतक किशन आर्या चौक क्षेत्र के बसंतपुर गांव का रहने वाला था. वह शहर में एक कपड़े की दुकान पर काम करता था.

Loading...

जानकारी के अनुसार किशन शनिवार की शाम को लड़की के घर पहुंचा. उसके घर में ही वह आग का गोला बन गया. प्रेमिका के घर के बाहर उसका शव पड़ा था.

मृतक के परिजनों ने लड़की के घरवालों पर जला कर मार डालने का आरोप लगाया है. वहीं लड़की के परिजनों का कहना है कि वह खुद बाहर से ही अपने शरीर में आग लगाकर आया था. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

प्यार में जेल भी जा चुका था किशन

बसंतपुर गांव निवासी किशन आर्या दो भाइयों में सबसे बड़ा था. उसकी एक बहन भी है. दो साल पहले वह इस लड़की को लेकर चला गया था लेकिन तब वह नाबालिग थी. लड़की के पिता की तहरीर पर कोतवाली में केस दर्ज हुआ था, जिसमें उसे जेल भेज दिया गया था. जेल से बाहर आने के बाद फिर दोनों साथ चले गए थे.

विवाद होने पर घर लौट आई लड़की

एएसपी ने बताया कि दोनों साथ रह रहे थे. 11 दिन पहले दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया था. इसके बाद लड़की अपने घर आ गई थी. एएसपी के मुताबिक लड़के के परिजनों का आरोप है कि लड़की के घरवालों ने उसे आग लगा दी. वहीं लड़की के घरवाले कह रहे हैं कि वह खुद पेट्रोल लेकर आया था. शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर लाइटर से खुद को आग के हवाले कर दिया.

लड़की बोली- पता नहीं कौन लड़का है

घटना के बाद लड़की ने लड़के को पहचानने से ही इनकार कर दिया. उसका कहना था कि पता नहीं कौन लड़का है. शरीर पर आग लगाकर घर के अंदर घुसा. उसको बचाने के चक्कर में पिताजी भी झुलस गए.

सोशल साइटों पर हैं दोनों की कई तस्वीरें

प्रेमी किशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता था. उसने सोशल साइटों पर लड़की के साथ खुद की कई फोटो अपलोड की थीं. कई फोटो में लड़की की मांग में सिंदूर भी नजर आ रहा है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!