सामने आया सुशांत की मौत का ये बड़ा सच, रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार ने…

यह पैसा एक ऐसे खाते में स्थानांतरित किया गया, जिसका सुशांत से कोई लेना-देना नहीं था। सभी खातों की जांच होनी चाहिए। तो अब, रिपब्लिक वर्ल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक पर कई खर्च जैसे फ्लाइट टिकट, होटल का खर्च, ट्यूशन फीस, सुशांत के खाते से खरीदारी भी की गई है।

पिछले एक साल में बैंक रिकॉर्ड का आदान-प्रदान और सुशांत के जीवन में रिया की भूमिका ने कई सवाल खड़े किए हैं क्योंकि ये बैंक रिकॉर्ड प्रकाश में आए हैं।

जिस स्थान पर पैसे ट्रांसफर किए गए, उसका मेरे बेटे से कोई लेना-देना नहीं था। मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जानी चाहिए कि धोखाधड़ी और साजिश के जरिए रिया ने अपने परिवार और सहयोगियों के साथ अपने बैंक खाते और क्रेडिट कार्ड से कितने पैसे ठग लिए हैं।

सुशांत के पिता ने रिया पर अन्य आरोपों के बीच धन का गबन करने का भी आरोप लगाया है। सुशांत के पिता का दावा है कि सुशांत के खाते में 17 करोड़ रुपये थे।

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की मौत से पहले का उनका एक वीडियो शनिवार को वायरल हुआ। इसमें दिशा सभी के साथ डांस करते दिख रही हैं। पार्टी में उनके अलावा एक और युवती है। कुछ और लोग भी हैं। बताया जाता है कि यह दिशा का…

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने हाल ही में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके एक अलग मोड़ ले लिया है। सुशांत के पिता ने रिया पर कई आरोप लगाए हैं।