बड़ा खुलासा : इमरान के विमान में नहीं आई थी खराबी, इस वजह से प्रिंस ने बुला लिया था वापस

प्रधानमंत्री इमरान खान को पाकिस्तान वापस ला रहे विमान में 27 सितंबर को तकनीकी खराबी आ गई थी। लेकिन, पाकिस्तान मीडिया ने दावा किया है कि यूएन से लौटते वक्त विमान में कोई तकनीकी कमी नहीं आई थी बल्कि सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने अपना विमान वापस बुला लिया था।

पाक पत्रिका ‘फ्राइडे टाइम्स’ की रिपोर्ट में कहा गया है कि संयुक्त राष्ट्र में इमरान खान द्वारा दिए गए भाषण से क्राउन प्रिंस नाराज थे इसीलिए उन्होंने अपना विमान वापस बुलाया। संयुक्त राष्ट्र महासभा में शिरकत के लिए अमेरिका की यात्रा से पहले इमरान खान सऊदी अरब गए थे।

सऊदी से इमरान खान व्यावसायिक फ्लाइट से ही न्यूयॉर्क जाने वाले थे लेकिन सऊदी प्रिंस ने उन्हें मेहमान के तौर पर अपना विशेष विमान मुहैया कराया था। इमरान उसी विमान से वापस लौट रहे थे।

लेकिन इसे बीच रास्ते से वापस लौटना पड़ा था। पत्रिका ‘फ्राइडे टाइम्स’ ने यह कहकर सबको चौंका दिया है कि विमान में कोई तकनीकी खराबी नहीं आई थी, बल्कि यह मोहम्मद बिन सलमान की नाराजगी थी, जिसकी वजह से इमरान के विमान को लौटना पड़ा था। वहीं, पाकिस्तान सरकार ने फ्राइडे टाइम्स की रिपोर्ट को सरासर गलत बताया है।