‘बिग बॉस’ के चार नवंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड के बाद दिखाया गया था ये प्रोमो

सोशल मीडिया पर #WeSupportSidShukla हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। इसकी वजह सिद्धार्थ शुक्ला का ‘बिग बॉस 13’ से एविक्शन है। ‘बिग बॉस’ के चार नवंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड के बाद एक प्रोमो दिखाया गया था। इस प्रोमो में दिखाया गया था कि टास्क में सिद्धार्थ की हिंसा को देखते हुए ‘बिग बॉस’ उन्हें घर से बाहर निकाल देंगे। इस प्रोमो वीडियो के आते ही सिद्धार्थ के प्रशंसक बहुत नाराज हैं। यहां तक कि उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में मेकर्स के खिलाफ सोशल मीडिया पर जंग छेड़ दी है। हालांकि यह ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी कंटेस्टेंट को शो से बाहर निकाला गया हो। इससे पहले भी कई कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस शो के बीच से ही बाहर का रास्ता दिखा चुके हैं। जानिए उनके बारे में…

स्वामी ओम
‘बिग बॉस’ सीजन 10 में ओम स्वामी ने बेशर्मी की सारी हदें ही पार कर दी थी। स्वामी ओम ने ना केवल घरवालों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया बल्कि कुछ ऐसी हरकतें भी की जिससे घरवाले बहुत परेशान हो गए थे। यहां तक कि स्वामी ओम को सलमान ने ‘बिग बॉस’ के घर से निष्कासित भी कर दिया गया था।

प्रियंका जग्गा
प्रियंका जग्गा ‘बिग बॉस 10’ में नजर आई थीं। स्वामी ओम की तरह तो नहीं लेकिन प्रियंका ने भी घरवालों को शो के दौरान बहुत परेशान किया। प्रियंका को सलमान ने शो से बाहर निकाल दिया था।

प्रियांक शर्मा
प्रियांक शर्मा को भी बिग बॉस में झगड़ा करते हुए धक्का मारने की वजह से शो से बिग बॉस ने बाहर निकाल दिया था। प्रियांक बिग बॉस सीजन 11 में आए थे। इस सीजन के दौरान प्रियांक और आकाश ददलानी का झगड़ा हुआ था। जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें तुरंत घर छोड़ने को कहा था।

कुशाल टंडन
कुशाल टंडन बिग बॉस सीजन सात में आए थे। शो के दौरान कुशाल का वीजे एंडी से झगड़ा हुआ था। बात इतनी बढ़ गई थी कि बिग बॉस ने शो से कुशाल को तुरंत बाहर निकाल दिया था।

कमाल राशिद खान
कमाल राशिद खान को भी बिग बॉस से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। कमाल बिग बॉस के सीजन तीन में थे। इस शो में कमाल ने रोहित वर्मा के ऊपर बोतल फेंक के मारी थी जो कि गलती से शमिता शेट्टी पर लग गई थी। इसके बाद शो से बाहर निकाल दिया गया था।