अरविंद केजरीवाल ने की ये बड़ी घोषणा , कहा – डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों के नाम भेजे जाएंगे यहा…

Share & Get Rs.

मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके लिए हमने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की अध्यक्षता वाली एक स्क्रीनिंग कमेटी बनाई है जो जनता के द्वारा भेजे गए नामों पर चर्चा करेगी। 15 दिनों में (15 अगस्त के बाद) नामों की स्क्रीनिंग करेगी और दिल्ली सरकार को नामों की सिफारिश करेगी। फिर अंतिम नाम केंद्र सरकार को भेजे जाएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार ने इस साल के पद्म पुरस्कारों के लिए डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के नाम भेजने का फैसला किया है। हम उन्हें बताना चाहते हैं कि हम उनके आभारी हैं। ये नाम जनता हमें बताएगी। 15 अगस्त तक लोग अपने मेल  पर भेज सकते हैं।

इस ईमेल एड्रेस पर कोई भी व्यक्ति किसी भी डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी का नाम और आखिर उन्हें यह अवॉर्ड क्यों मिलना चाहिए उसके बारे में जानकारी भेज सकता है। हम चाहते हैं कि 15 अगस्त तक सभी नाम आ जाएं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार इस साल पद्म पुरस्कारों के लिए केवल डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ के ही नाम भेजेगी।

इसके लिए दिल्लीवासियों से 15 अगस्त तक ई-मेल के जरिए सुझाव लिए जाएंगे। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि यह समय उन लोगों को सम्मानित करने का है जिन्होंने COVID-19 महामारी के दौरान हमें बचाया।

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!