Breaking News

बड़ीखबर : बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे के घर से मिले ऐसे खतरनाक विदेशी हथियार, उड़े पुलिस के होश

Loading...

बाहुबली एमएलए मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के बसंतकुंज नई दिल्ली स्थित आवास से राजधानी लखनऊ पुलिस ने छह असलहे बरामद किए हैं। यही नहीं आरोपित के यहां से बड़ी मात्रा में कारतूस भी मिले हैं।

एसएसपी कलानिधि नैथानी के अनुसार, महानगर कोतवाली में दर्ज जालसाजी के मुकदमे में ये कार्रवाई की गई है। क्राइम ब्रांच को विवेचना दी गई थी। अब्बास के घर से भिन्न-भिन्न बोर के कुल 4431 कारतूस मिले हैं। आरोपित के विरूद्ध महानगर पुलिस ने दर्ज FIR में धाराओं की बढ़ोतरी भी की है।

Loading...

दरअसल, अब्बास अंसारी ने एक ही लाइसेंस पर 5 हथियार खरीद लिए थे। आरोपित ने एक लाइसेंस बनवाया था, जिसको दिल्ली ट्रांसफर करवा लिया था। इसके बाद वहां से लाइसेंस हासिल कर भिन्न-भिन्न देशों से कीमती असलहे खरीद लिए। STF को जब इसकी भनक लगी तो छानबीन की गई। इसके बाद अब्बास अंसारी पर एक शस्त्र लाइसेंस से नाजायज ढंग से कई हथियार खरीदने के आरोप में 12 अक्टूबर को महानगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई।

आरोपित ने इटली, स्लोवेनिया और आस्ट्रिया से असलहे मंगाए थे। इनमें इटली से .12 बोर की डबल बैरल गन व अलग-अलग बोर के सेवेन स्पेयर बैरल स्लोवेनिया से तथा .12 बोर

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!