Breaking News

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन पर हमला , जानिए किसने किया …

Share & Get Rs.

सिकाडा कीड़ों ने पत्रकारों के प्लेन पर भी अटैक किया जिके चलते उनका विमान करीब 7 घंटों बाद चलाया जा सका। ये कीड़े प्लेन के इंजन में घुस गए थे जिसके चलते इस फ्लाइट को उड़ने मे काफी समय लगा।

प्लेन ने रात 9 बजे उड़ान भरनी थी लेकिन यह रात करीब 2.15 मिनट पर उड़ान भर पाया। जब अमेरिकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस ने ग्वेटमाला के लिए उड़ान भरनी थी तब भी इन कीड़ों ने अपना धावा बोला था .

जिस कारण फ्लाइट को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। बता दें कि अमेरिका के 15 राज्यों में सिकाडा फैल रहे हैं। इससे पहले साल 2004 में यह कीड़े नजर आए था। कहा जा रहा है कि अब यह 2038 तक नहीं दिखेंगे। वैज्ञानिकों के मुताबिक सिकाडा से किसी को कोई खतरा नहीं है क्योंकि यह इंसानों को काटते नहीं हैं।

बुधवार को बाइडन अपनी पहली विदेश यात्रा के लिए ज्वाइंट बेस एंड्रयूज पहुंचे थे। वे अभी प्लेन से उतरे ही थे और रक्षा अधिकारियों से बात कर रहे थे, तभी सिकाडा नाम का कीड़ा उनकी गर्दन के पीछे आकर बैठ गया।

बाइडन ने तुरंत उस कीड़े को हटाया। वहीं वहां मौजूद पत्रकारों से बात करते हुए बाइडन ने कहा कि आप लोग भी सिकाडा से सावधान रहें, अभी वो मेरे ऊपर आकर बैठ गया। जो बाइडन का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बाइडन की पहली विदेश यात्रा के लिए कई पत्रकार भी उनके साथ यूनाइटेड किंगडम जा रहे थे।

सिकाडा ने कड़ी सुरक्षा के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन पर हमला कर दिया और इस दौरान सुरक्षाकर्मी कुछ नहीं कर पाए। आप इससे पहले अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाए और ज्यादा कुछ सोचे तो बता दें कि सिकाडा एक कीड़ा है।

अमेरिका में 17 सालों बाद जमीन के नीचे से कुछ खास तरह के कीट निकलकर बाहर आ रहे हैं, पिछले दिनों यह खबर काफी चर्चा में रही थी। यह खास कीड़े एक बार फिर सुर्खियों में हैं क्योंकि यह अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की गर्दन पर आकर बैठ गया।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!