Breaking News

चालान काटने से गुस्साए युवक ने बीच रोड पर बाइक में लगाई आगा व फिर उठाया ये खौफनाक कदम

Loading...

Motor Vehicle Act 2019 मध्य प्रदेश में एक व्यक्ति ने अपनी ही बाइक में आग लगा दी और उसके बाद वहां से भाग गया।देश में 1 सितंबर, 2019 से नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद चालान राशि कई गुना बढ़ गई है। जिसके बाद देश में अलग- वाक्ये सामने आ रहे हैं जैसे किसी का लाखों में चालान कटा तो कोई चालान कटने के बाद रोता दिखा। हाल ही में इंदौर में एक व्यक्ति ने रविवार रात को ट्रैफिक पुलिस द्वारा चालान काटने के बाद अपनी बाइक को ही आग लगा दी और आग लगाने के बाद वह व्यक्ति तुरंत मौके से फरार हो गया।

घटना के गवाह रहे स्थानीय लोगों ने यातायात पुलिस पर यात्रियों को परेशान करने और उनसे पैसे लेने का आरोप लगाया है। वहां मौजूद व्यक्ति ने कहा कि पुलिस कर्मी ने रुक कर उस आदमी से 500 रुपये मांगे। उस आदमी ने लगभग एक घंटे तक उनसे विनती की, लेकिन वे नहीं माने। इसलिए वह परेशान हो गया और अपनी बाइक में आग लगा दी और भाग गया। लोगों ने आगे कहा कि पुलिस कर्मी अपनी पहचान छिपाते हैं और पैसे लेने के लिए वाहनों को रोकते हैं।

Loading...

लोगों ने कहा कि हम उनका नाम नहीं जानते, वे अपनी पहचान छिपाते हैं। वे सभी प्रकार के वाहनों जैसे कार, वैन और यहां तक ​​कि ट्रांसपोर्ट वाहनों को भी रोकते हैं और उन्हें बताते हैं कि यह उनका क्षेत्र है। मालवा मिल प्वाइंट पर से तीन हैं जो एक यही काम कर रहे हैं। वे सभी कारों को रोकते हैं और लोगों से पैसा लेते हैं।

एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि आधा समय वे नशे में होते हैं। वे हमें रोकते हैं और बताते हैं कि हम पर 1 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है और फिर छोड़ने के लिए 500 रुपये रिश्वत के तौर पर लेते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश में नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू नहीं हुआ है। आग बुझने के बाद बाइक को बरामद करने और घटना की जांच करने के लिए पुलिस मौके पर थी। परदेशीपुरा के एसएचओ राहुल शर्मा ने कहा कि हम इस घटना की जांच कर रहे हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!