Breaking News

गुस्साए पति ने ब्लेड से पत्नी का काटा ये पार्ट, किए दो टुकड़े

Loading...

बिहर में मुजफ्फरपुर के सकरा थाना के सरैया गांव में दो सौतन के बीच झगड़े से गुस्साए पति ने दूसरी पत्नी की जीभ ब्लेड से काट दी.

घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने आरोपित पति मो। शफीक को पोल से बांध दिया जिसे बाद में पुलिस अरैस्ट कर ले गई.   पीड़िता मीना खातून (22) को गंभीर हालत में सकरा रेफरल अस्पताल लाया गया जहां प्रारंभिक इलाज कर उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया.

Loading...

एसकेएमसीएच के सर्जरी विभाग के डाक्टर अमलेंदु ने बताया कि महिला की जीभ में गंभीर जख्म है. शरीर से खून अधिक निकल गया है. हालत गम्भीर है. वहीं घटना के विषय में पीड़िता की मां सकरा फरीदपुर निवासी आयशा खातून ने दामाद और बेटी की सौतन पर एफआईआर दर्ज करायी है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित को अरैस्ट कर पूछताछ की जा रही है.

उन्होंने बोला कि घटना के विषय में बताया गया कि आरोपित आज ही राजस्थान से लौटा था. दोनों सौतन झगड़ा कर रहीं थीं. दूसरी पत्नी मीना प्रताड़ना से तंग आकर घर से बाहर निकलकर चिल्ला रही थी. इससे आक्रोशित पति ने पहले उसे कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा. फिर ब्लेड से जीभ दो टुकड़े कर दिये. जख्मी महिला को लोकल लोगों ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं आरोपित मो। शफीक को पोल में बांध कर पुलिस को इसकी सूचना दी.

परिजनों ने बताया कि पहली पत्नी को बच्चा नहीं होने पर आरोपित ने झांसा देकर मीना से निकाह किया. इसके बाद पहली पत्नी के साथ मिलकर उसे प्रताड़ित करने लगा.

उसे न तो ठीक से भोजन देता व न सोने के लिए कमरा. प्रताड़ना पर जब वह चिल्लाती तो सभी जीभ काटकर उसकी आवाज को बंद करने की धमकी देते थे. एफआइआर में मो। शफीक व इसकी पहली पत्नी अंगूरी खातून को नामजद किया गया है. घटना के बाद आरोपित अंगूरी फरार हो गई है. उसका मायके समस्तीपुर है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!