Tuesday , September 22 2020 7:40
Breaking News

इस अभिनेत्री ने अपने पति पर लगाये ये घिनौने आरोप, अदालत से की ये मांग और फिर…

उड़िया अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शनी और उनके सांसद पति अनुभव मोहंती के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। अभिनेत्री ने अब घरेलू हिंसा के तहत कटक उप-विभागीय कानूनी मजिस्ट्रेट की अदालत में बीजेडी सांसद अनुभव मोहंती के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अनुभव मोहंती पर पत्नी की शिकायत के बाद धारा 12 के तहत मुकदमा चलाया जाएगा। वर्षा प्रियदर्शिनी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उनके पति को पीटा गया और परेशान किया गया। मिली जानकारी के अनुसार कोर्ट इस मामले की सुनवाई 7 सितंबर को करेगा।

कई गंभीर आरोपों के
अनुसार, अभिनेत्री अपने पति से अलग होना चाहती है और उसने अदालत से अनुभा मोहंती के साथ उसकी परवरिश और देखभाल के लिए भुगतान करने की अपील की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्षा प्रियदर्शिनी ने अपने पति पर शराब पीने और कई बार पिटाई करने का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने अपने पति पर मानसिक उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है।

उड़िया अभिनेत्री आगे उसकी शिकायत में कहा कि वह नाराज हो जाता है जब भी अपने पति के अनुभव मोहंती मना करता है या शराब पीने से मना करता है उसे। वह बारिश में उसकी पिटाई करता है और उसे घर से बाहर निकालने की कोशिश करता है। वर्षा प्रियदर्शिनी के आरोप ने सभी को चौंका दिया जब उन्होंने अपने पति को अन्य महिलाओं के साथ अपने अवैध संबंध के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि अनुभव ओलिव के उद्योग में कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं।

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!