दवा लेने क्लीनि़क पर गई 32 वर्षीय महिला तो डॉक्टर जाँच के बहाने उसे ले गया कमरे पर और उसके साथ…

रेप का सनसनीखेज मामला पंजाब से सामने आया है। इस मामले में एक महिला को राजपुरा साइड ले जाकर एक झोला छाप डॉक्टर ने बलात्कार किया है। वहीं कहा गया है कि एक बार रेप करने से उसका मन नहीं भरा और वो लगातार उसे डरा-धमकाकर कई स्थानों पर ले गया व बलात्कार करता रहा।

मामले में थाना पसियाना पुलिस ने पीड़िता के बयान को सुनने के पश्चात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी खोज प्रारंभ कर दी है। मामले में जांच अधिकारी रामनगर पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई मोहन सिंह के अनुसार, ”32 वर्षीय पीड़िता 2 बच्चों की माता है।

उसके पेट में पेन हो रहा था, जिसके उपचार हेतु वह झोला़छाप डॉक्टर गुरप्रीत सिंह निवासी हरीनगर खेड़की के क्लीनि़क पर गई हुई थी एवं थोड़े दिन दवा लेने पर जब दर्द ठीक न हुआ, तो आरोपी बीते 10 अक्टूबर को उसे किसी दूसरे डॉक्टर से इलाज कराने के बहाने राजपुरा साइड किसी शख्स़ के घर ले गया। जिसके बाद आरोपी ने उसे डरा धमकाकर रेप किया व फिर लगातार उसे मौत के घाट उतारने की धमकियां देकर रेप करता रहा।

मामले में एक माह तक वो उसे अपनी बाइक पर बैठाकर विभिन्न स्थानों पर ले गया और रेप किया। केवल इतना ही नहीं, आरोपी ने उसके कानों की बालियां, सोने के कांटे व 38 हजार भी उससे ले लिए। अब मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।