Breaking News

रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रिपोर्ट के मुताबिक बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर…

Loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने रिलेशनशिप के चलते भी सुर्खियों में हैं। आए दिन इस कपल की तस्वीरे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बीते दिनों रणबीर कपूर लंदन के लिए  रवाना हुए थे।

वहीं अब आलिया भट्ट भी लंदन के लिए रवाना हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक बीती रात आलिया बॉयफ्रेंड के पास रवाना हो चुकी हैं। एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरे इंटरनेट पर छा रही हैं जिसमे वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं।

Loading...

इस दौरान आलिया काफी खुश और कूल अंदाज में नज़र आईं। आलिया ने पैपराजी को देखा तो मुस्कुराते हुए वहां से निकल गईं। बता दें आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों से ‘सड़क 2’ की शूटिंग खत्म की हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि आलिया लंदन में रणबीर कपूर के साथ छुट्टियां मनाने जा रही हैं। इसमे को शक नहीं है कि आलिया और रणबीर अब अक्सर ही साथ नज़र आते हैं। बॉलीवुड का ये हॉट कपल जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नज़र आने वाला है। आलिया भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नज़र आएंगी।

इन दिनों सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का कार्ड काफी वायरल हो रहा है। इस कार्ड के मुताबिक, आलिया और रणबीर 22 जनवरी, 2020 को शादी करने जा रहे हैं। इस कार्ड को शेयर कर दावा किया गया हैं कि दोनों वाकई में अगले साल शादी करने जा रहे हैं। इसके वेडिंग कार्ड के मुताबिक, शादी राजस्थान के जोधपुर में उमेद भवन पैलेस में होगी। लेकिन सामने आए इस कार्ड को कई सच बता रहा हैं तो कोई फेक खबर बता रहा हैं। हम आपको इसकी पूरी सचाई बता रहे हैं।

दरअसल ये वेडिंग कार्ड पूरी तरह से फेक है। अगर अब इस कार्ड को ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा की कार्ड में आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग गलत है। तो वहीं कार्ड में आलिया के पापा का नाम गलत लिखा हुआ। एक्ट्रेस के पापा का नाम महेश भट्ट जबकि कार्ड पर उनके चाचा का नाम मुकेश भट्ट लिखा हुआ हैं। तो वहीं वहीं, कार्ड में डेट 22nd जनवरी की बजाय 22th जनवरी लिखा है। इतना ही नहीं आलिया के एक करीबी सूत्र ने बताया कि ये कार्ड फेक है और दोनों में से किसी ने इस तरह की कोई घोषणा नहीं की है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!