तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहा – ब्लैक फंगस

इसके अलावा उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि नीतीश जी, इतनी झूठ मत बोलिए और बुलवाइए कि उसके बोझ तले दबने के बाद कभी उठ ना पाएं। जब फँसे तो एकदम से एक दिन में 4000 मौतों की संख्या बढ़ा दी।

नीतीश सरकार मौतों का जो आँकड़ा बता रही है उससे 20 गुणा अधिक मौतें हुई है। वहीं तेजस्वी यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए जदयू ने तेजस्वी को भाषाई दरिद्र करार दिया है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि नीतीश सरकार नवंबर माह में चुनाव आयोग द्वारा बिहार पर थोपा गया फंगस है। जनता का निर्णय बदल चुनाव आयोग को अपना “नतीजा” सुनाना बिहार को महँगा पड़ रहा है। अधिकारियों के भेष में चुनाव आयोग में घुसपैठ कर सिस्टम में बैठे भाजपाई कठपुतलियों को उसका ईनाम भी मिला।

बिहार में कोरोना से हालात सुधरने के बाद अब ब्लैक फंगस खतरनाक बनता जा रहा है। ब्लैक फंगस के चलते प्रदेश में अभी तक 100 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।

अस्पतालों में ब्लैक फंगस की दवा की कमी होने के बाद कई सवाल खड़े होने लगे हैं। वहीं इस बीमारी को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अखबारों में छपी खबरों को शेयर कर नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए उसे ब्लैक फंगस करार दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार नवंबर में चुनाव आयोग द्वारा प्रदेश पर थोपा गया फंगस है।