टीम इंडिया के इस खिलाडी ने भरी हुंकार, कहा देखने के लिए प्रेरित किया

गुरुवार से भारत-बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज की आरंभ हो रही है. पहला टेस्ट खेला जाएगा इंदौर में. होलकर स्टेडियम अपने दूसरे टेस्ट मुकाबले की अगवानी के लिए तैयार है.
 विराट ने बुधवार को सीरीज प्रारम्भ होने से एक दिन पहले इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. टेस्ट सीरीज से पहले आइए आपको सुनाते हैं विराट के पांच बड़े बयान
भारत ने बांग्लादेश को टी-20 सीरीज में 2-1 से हराया था, जिसमें विराट को आराम दिया गया था  रोहित ने उनकी   स्थान  टीम इंडिया की कमान संभाली थी. विराट की माने तो, ‘भले ही टी-20 में हम सीरीज जीते, लेकिन बांग्लादेश के गेंदबाज बहुत ज्यादा बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं  उन्हें हल्के में नहीं लिया जा सकता.
कप्तान कोहली ने बोला कि इंदौर में 2016 में हुए पहले टेस्ट मैच को देखने काफी लोग आए, लेकिन बाकी स्टेडियम में कम लोग आते हैं. उन्होंने कहा, ‘टेस्ट क्रिकेट को सबसे ऊपर रखने के लिए यह मेरा विचार है कि 5 टेस्ट सेंटर होने चाहिए.‘ कोहली ने हाल ही में बोला था कि देश में कम से कम पांच टेस्ट सेंटर होने चाहिए ताकि लोगों को स्टेडियम आकर मैच देखने के लिए प्रेरित किया जा सके.
बकौल कोहली, ‘मुझे लगता है कि जिस तरह का भरोसा, खुद पर विश्वास  आपसी समझ खिलाड़ियों के बीच है, उसी के दम पर टीम इंडिया लगातार बेहतर कर पा रही है. यही वजह है कि जब कोई खिलाड़ी मैदान पर उतरता है तो उसके दिमाग में होता है कि उसका प्रदर्शन ही टीम को लाभ पहुंचाएगा.
विराट ने कहा, ‘उमेश ने जिस तरह की शानदार गेंदबाजी पिछले कुछ मैचों में की, मोहम्मद शमी कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. जसप्रीत वैसे फिट नहीं हैं, इशांत पिछले दो वर्ष से दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं. टेस्ट में हमारी सफलता का राज संभवत: यही है कि किसी एक स्थान पर लगातार गेंद फेंकना  दूसरे गेंदबाजों का विकेट लेना.