Breaking News

टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने रोहित को लेकर कहा कुछ ऐसा, रोहित के अंदर गेंद खेलने को लेकर…

Loading...

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 497/9 के स्कोर पर पारी को घोषित किया। इस पारी में सर्वाधिक रन रोहित शर्मा के बल्ले से निकले। उन्होंने 255 गेंदों का सामना किया जिसमें 212 रन बनाए। इस पारी में उन्होंने 28 चौके और 6 छक्के लगाए।

आखिरी टेस्ट में साउथ अफ्रीका की टीम को फॉलो ओन खेलने पर मजबूर होना पड़ा था। इसके बाद उनकी टीम दूसरी पारी भी असफल रही, और के 133 के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। भारत के लिए इस पारी में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को 3 विकेट मिले।

Loading...

रोहित शर्मा ने पहले टेस्ट मैच में 176 और 127 रन की पारी खेली थी जबकि तीसरे टेस्ट में उन्होंने 212 रन बनाए थे। टीम प्रबंधन का ये मानना है कि टेस्ट क्रिकेट में रोहित की सफलता मैच का रुख पलटने की ताकत रखती है। विराट ने रोहित की तारीफ करते हुए कहा कि चिंता और संकोच पर काबू पाकर इस तरह का प्रदर्शन करने का पूरा श्रेय खिलाड़ी को ही जाता है।

मैच के बाद विराट कोहली ने बताया कि रोहित शानदार बल्लेबाज हैं जिन्होंने पहले ही सिमित ओवरों में खुद को साबित किया है, हमें उम्मीद नहीं थी की रोहित टेस्ट में भी ओपनर के तौर पर इस तरह का प्रदर्शन कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि रोहित के अंदर गेंद खेलने को लेकर संकोच बिलकुल नहीं है इसलिए उन्हें हर बार सफलता मिल रही है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!