Thursday , September 24 2020 17:12
Breaking News

5000 रुपये में ले जाए BMW की ये शानदार बाइक, जानिए पूरी डिटेल

बीएमडब्ल्यू जी 310 आर में एक पुन: डिज़ाइन किया गया ईंधन टैंक और रेडिएटर के साथ एक नया एलईडी हेडलाइट है। नई बीएमडब्लू जी 310 आर दिखने में अधिक आकर्षक हो गई है। कंपनी ने दोनों बाइक्स में 313CC सिंगल सिलेंडर, फ्यूल इंजेक्टेड, लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया है, जिससे इसका इंजन अब BS-6 है।

 

बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया की ओर से कहा गया है कि प्रीमियम सेगमेंट में इन बाइक्स की ईएमआई 4,500 / महीना होगी। बीएमआई बुलेट योजना के तहत ऋण के लिए ईएमआई की गणना की जाएगी।

बीएमडब्लू मोटरराड इंडिया डीलरशिप या ऑनलाइन लॉन्च करने से पहले एक पूर्व-स्वीकृत ऋण हो सकता है। हालांकि, अभी तक दोनों बाइक्स की एक्स शोरूम कीमत की घोषणा नहीं की गई है। लॉन्च के समय कीमत की घोषणा होने की उम्मीद है।

BMW Motorrad India जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी दो बाइक्स BMW G-310R और G-310GS लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इन बाइक्स पर आकर्षक ऑफर भी दे रही है।

ऑफर के मुताबिक, अगर आप लॉन्च से पहले दोनों बाइक बुक करते हैं, तो आपको ईएमआई का विकल्प मिलेगा। कंपनी ने दोनों बाइक्स की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है और इन बाइक्स को कंपनी की वेबसाइट से बुक किया जा सकता है। इन बाइक्स की बुकिंग 1 सितंबर 2020 से शुरू हो गई है।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!