Saturday , September 19 2020 10:30
Breaking News

14,000 रुपये देकर घर ले जाए Hero Splendor Plus, जानिए क्या है पूरी कीमत

हीरो पैसन प्रो का भी एक मॉडल इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2011 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 67,731 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस बाइक की कीमत 16,500 रुपये तय की गई है।

कंपनी की प्रमुख स्पोर्ट बाइक CBZ Xtreme का एक मॉडल इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2009 का मॉडल है और अब तक 39,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 17,000 रुपये तय की गई है।

भारतीय बाजार में कम्यूटर सेग्मेंट की बाइक्स की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। कम कीमत, लो मेंटेनेंस और उपयोगिता के चलते लोग इस सेग्मेंट की बाइक्स को पसंद करते हैं।

हाल ही में वाहन निर्माता कंपनियों ने अपने बाइक्स को नए BS6 मानक वाले इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है, जिससे उनकी कीमत और भी बढ़ गई है।

अब यदि आप कम कीमत में बेहतर बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप शॉपिंग कमर्शियल साइट Droom से बेहद ही कम कीमत में Hero Splendor Plus से लेकर Passion जैसी बाइक्स खरीद सकते हैं। तो आइये जानते हैं उन बाइक्स के बारे में –

Hero Splendor Plus और Passion Pro दोनों ही अपने सेग्मेंट में खासी मशहूर बाइक्स है। हाल ही में कंपनी ने इन बाइक्स को नए BS6 अपडेटेड इंजन के साथ बाजार में लांच किया है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!