Breaking News

सुशांत सुसाइड केस: सामने आया ये बड़ा सच, रिया चक्रवर्ती ने मोबाइल फोन पर…पुलिस कर रही तलाश

ऐसे में अब कब रिया चक्रवर्ती का बयान बिहार पुलिस दर्ज करती है,ये देखने वाली बात होगी. वहीं रिया चक्रवर्ती की बात करें तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाल इस केस को मुबंई शिफ्ट करने की मांग की है. दलील दी गई है कि एक ही मामले में दो अलग-अलग जगह जांच नहीं चल सकती.

 

रिया पर सुशांत को ब्लैकमेलिंग करने की बात भी सामने आई है. इन्हीं पहलुओं पर जांच करते हुए अब रिया के खिलाफ बिहार पुलिस को कुछ सबूत हाथ लगे हैं.

मालूम हो कि मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. बताया गया था कि रिया लंबे समय से सुशांत को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थीं. उन पर सुशांत को परिवार से दूर रखने के आरोप लगाए गए थे.

पिछले कुछ दिनों से बिहार पुलिस ने सुशांत मामले में काफी तेजी दिखाई है. कई लोगों के बयान दर्ज कर केस को सही दिशा में आगे बढ़ाने और जांच को अंजाम तक पहुंचाने पर जोर दिया जा रहा है.

बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कुछ बड़े सबूत हाथ लगे हैं। ऐसे में उन से हस्तक्षेप करना जरूरी हो गया है। ऐसी खबरें भी सामने आ रही है कि पुलिस प्रधान चक्रवर्ती से संपर्क नहीं साध पा रही है। फोन पर भी एक्ट्रेस से बात नहीं हो रही है। पुलिस के मुताबिक रिया लापता हो गई हैं।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के ड्यूसाइड मामले में उनकी गर्लफ्रेंड प्रधान चक्रवर्ती फंसती नजर आ रही हैं। खबरों के मुताबिक बिहार पुलिस इस मामले में प्रधान के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर विचार कर रही है।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!