Wednesday , September 23 2020 21:47
Breaking News

सुशांत केस : रिया के पिता ने खोला ये बड़ा राज, बताया 18 घंटे तक… , सुशांत को आत्महत्या के लिए…

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा दर्ज एफआईआर में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। 14 जून को 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा वाले फ्लैट पर फंदे से लटके मिले थे।

बता दें कि 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती पर अभिनेता सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। तो चलिए जानते हैं मामले से जुड़े सारे अपडेट्स..सुशांत सिंह राजपूत के बिजनेस पार्टनर वरुण माथुर ईडी ऑफिस में हैं.

जहां उनसे पूछताछ हो रही है।आज यानी गुरुवार को इंद्रजीत चक्रवर्ती करीब 10.30 बजे पुलिस की सुरक्षा के बीच कार से डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां सीबीआई की टीम डेरा डाली हुई है।

बता दें कि इससे पहले सीबीआई रिया चक्रवर्ती से लगातार चार दिनों तक 35 घंटे से अधिक पूछताछ कर चुकी है। हालांकि, आज अभी तक रिया को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई लगातार जांच कर रही है और इस मामले में जिन-जिन लोगों के नाम आ रहे हैं, उनसे ताबड़तोड़ पूछताछ कर रही है।

इसी सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता से आज सीबीआई लगातार तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि आज सुबह रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सीबीआई पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

पिछले दो दिनों में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई करीब 18 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ कर चुकी है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!